नेहा कक्कड़ ने की कंटेस्टेंट की खिंचाई, पूछा ऐसा सवाल की सेट पर छा गई हंसी की फुहार!

0
145

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सिंगिंग शो ”इंडियन आइडल 2020′ की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद छोटे पर्दे पर दोबारा वापसी कर ली है। नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ ‘इंडियन आइडल 2020’ में जज के रूप में नज़र आ रही हैं। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने ‘इंडियन आइडल 2020’ का एक प्रोमो शेयर किया है जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

‘इंडियन आइडल 2020’ के नए प्रोमो शो की जज नेहा कक्कड़ एक कंटेस्टेंट की जमकर टांग खिचाई करती नजर आ रही है। ‘इंडियन आइडल 2020’ के आने वाले एपिसोड में निहाल टॉरो नाम का एक कंटेस्टेंट गले में एक छोटा सा पौधा पहनकर आने वाला है। गाने के रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट का ऐसा हाल देखकर नेहा कक्कड़ काफी हैरान हो जाएंगी।

बता दे की नेहा कक्कड़, निहाल से पूछेंगी कि उसने ये छोटा सा पौधा अपने गले में क्यों पहना है। ये बात सुनकर निहाल नेहा कक्कड़ को बताएगा कि ये पौधा पहनने से उसको पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। जिसके बाद नेहा कक्कड़, निहाल से कुछ ऐसा कह देंगी कि सेट पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाएगी।

नेहा कक्कड़, निहाल से पूछेंगी कि वो इस पेड को पानी कैसे देते हैं। ये बात बोलकर खुद नेहा कक्कड़ भी जमकर हंसती नजर आने वाली हैं। ‘इंडियन आइडल 2020’ के इस प्रोमो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। यही वजह है जो फैंस ‘इंडियन आइडल 2020’ के आगामी एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here