हाल ही में शादी के बंधन में बंधी काजल अग्रवाल का ऐसा मुंबई का घर, देखे घर की इनसाइड तस्वीरे!

0
204

दोस्तों साउथ फिल्म जगत में अपनी खासी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में बिजनेसमैन   गौतम किचलू संग शादी रचाई है। शादी के बाद से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जब से काजल ससुराल पहुंची हैं, हर दिन उनकी नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसे में आज हम आपको काजल अग्रवाल के घर के अंदर की अनदेखी तस्वीरें रही हैं।

आपको बता दे की हाल ही में शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री काजल अग्रवाल का ये घर मुंबई में स्थित है। इसी घर में उनका जन्म हुआ। काजल इसी घर में रहकर अपने पढ़ाई पूरी की। यहीं से काजल ने अपने करियर की शुरुआत की और एक सफल अभिनेत्री के तौर पर खुद को स्थापित किया। काजल अग्रवाल का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ।

बता दे की अभिनेत्री के पिता सुमन अग्रवाल एक बिजनेसमैन और मां का भी अपना व्यापार है। उनकी एक और बहन भी हैं। काजल ने अपने घर को बहुत खूबसूरत ढंग से सजाया हुआ है। यह उनके लिविंग रूम की तस्वीर है। काजल अग्रवाल को सादगी से रहना पसंद है। उनके घर का रंग देखकर आपको अंदाजा लग ही गया होगा। घर में उन्होंने ज्यादा सजाने की चीजें नहीं रखी हैं। अपने कमरे में उन्होंने खूब सारी किताबें रखी हुई हैं। खाली वक्त में वह इन्हें पढ़ना पसंद करती हैं।

काजल के फ्लैट में आपको बैठने के लिए कई सोफे और कुर्सियां मिल जाएंगी। उन्हें इस तरह का इंटीरियर काफी पसंद हैं। काजल को पर्यावरण से काफी लगाव है। आपको उनके घर में कई पौधे भी मिल जाएंगे। मुंबई के शोर के बीच काजल का ये घर बहुत शांत लगता है।  काजल के घर में एक खूबसूरत गार्डन भी है जिसमें अक्सर अभिनेत्री आराम करती नजर आती हैं। फिलहाल काजल इन दिनों अपने ससुराल में हैं और गौतम किचलू के साथ वक्त बिता रही हैं। बीते रोज उन्होंने करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here