अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन!

0
188

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन वाइफ सुजैन खान कुछ साल पहले अलग हो गई थीं और उसके बाद से वह अपने तरीके से जिंदगी बिता रही हैं। इस दौरान भी वह रितिक के साथ मिलकर अपने बच्चों का ढंग से ख्याल रख रही हैं। कई बार ऐसी खबरें आईं कि रितिक और सुजैन फिर से एक-साथ होने वाले हैं, लेकिन अब जो चर्चा है वह कुछ और ही इशारा कर रही है।

सोशल मीडिया और फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि सुजैन, ऐक्टर और ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुजैन और अर्सलान काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं। रिपोर्ट के अनुसार सुजैन और अर्सलान गोनी कपरीब 6 महीने से भी ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात टीवी की दुनिया के कुछ कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी, लेकिन सुजैन और अर्सलान के बीच करीबी कुछ वक्त पहले ही आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने यह भी बताया कि सुजैन और अर्सलान ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ इशारा मिलता है कि वो दोनों दोस्त से कहीं बढ़कर हैं। सुजैन और अर्सलान अकसर टीवी इंडस्ट्री के कॉमन दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं।

बता दें कि रितिक रोशन और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी, लेकिन शादी के 13 साल बाद ही दोनों अलग हो गए और 2014 में तलाक ले लिया। हालांकि तलाक लेने के बाद भी सुजैन और रितिक ने मिलकर अपने बच्चों की परवरिश की। वह हर सुख-दुख में रितिक और उनके परिवार के साथ खड़ी रही हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुजैन कई महीनों तक रितिक के घर भी रही थीं। तब लगने लगा था कि दोनों के बीच फासले मिट रहे हैं। रितिक और सुजैन साथ हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here