एक बार फिर चली बॉलीवुड गलियारों में इश्क की हवा, सुहाना से सारा तक इन्हें कर रहीं डेट!

0
23

दोस्तों फिल्म जगत में प्यार की हवाएं दशकों से चलती चली आ रही हैं। आए दिन यहां किसी न किसी का नाम एक-दूसरे से जुड़ता हैं। वहीं कुछ लोगों का नाम जुड़ना सही भी होता और कुछ का महज अफवाह होता है। इन अफवाहों का शिकार सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि स्टारकिड्स भी हो रहे हैं।

अक्सर इनकी भी डेटिंग की ख़बरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर इन स्टार किड्स की लव लाइफ को लेकर अक्सर कई अफवाहें सुनने को मिलती हैं। इस लिस्ट में कई ऐसे स्टार किड्स शामिल हैं, जिनके बड़े होते ही उनके इश्क के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में गूंजने लगे।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम अभिनेता ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है। ख़बरों के मुताबिक अनन्या और ईशान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं ये जोड़ी फिल्म काली पीली में साथ दिखाई दी थी। इस फिल्म की रिलीज के बाद यह दोनों मालदीव में साथ वेकेशन पर भी गए थे।

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अक्षत रंजन के साथ अफेयर चल रहा था।जानकारी के मुताबिक जाह्नवी और अक्षत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

सुहाना खान

फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ये खबर ई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इन खबरों के साथ ही सुहाना का नाम चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे के साथ भी जोड़ा गया था।

इरा खान 

फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी ईरा खान ने लंबे समय तक चर्चा में रहने के बाद यह साफ कि वह नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। बता दें कि नुपुर ईरा के हेल्थ ट्रेनर हैं।

सारा अली खान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस व सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के असिस्टेंड डायरेक्टर जेहान हंडा को डेट कर रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के अफेयर की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कृष्णा ने कभी अपना प्यार किसी से भी छिपाया नहीं। इतना ही नहीं वह ब्रेकअप होने तक सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर करती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here