प्रियंका चोपड़ा की किराएदार बनी जैकलीन फर्नांडिस, देसी गर्ल के आलीशान घर का इतना चुकती हैं रेंट!

0
48

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने अपना नया आशियाना मुंबई के पॉश इलाके जुहू में बना लिया है जो की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का है। जैकलीन ने प्रियंका चोपड़ा के घर को किराए पर लिया है। ये वही घर है, जहां प्रियंका 2018 में निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। कुछ महीने पहले ही जैकलीन फर्नांडीस ने प्रियंका चोपड़ा का मुंबई वाला अपार्टमेंट कर्मयोग रेंट पर लिया है। प्रियंका के हामी भरने के बाद एक्ट्रेस को उस आलीशान अपार्टमेंट में रहने का मौका मिल गया।

बता दे की प्रियंका के विदेश में शिफ्ट हो जाने के बाद इस घर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ रहते थे। अब मधु चोपड़ा और प्रियंका के भाई सिद्धार्थ यारी रोड के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं। इसलिए ये अपार्टमेंट खाली हो गया था। जैकलीन अब प्रियंका के आलीशान अपार्टमेंट में जरूर रहती हैं, लेकिन इसके लिए वह मोटा रेंट भी चुका रही हैं।

अपार्टमेंट की प्राइम लोकेशन और सुविधाओं की वजह से जैकलीन हर महीने 6.78 लाख रुपये चुका रही हैं। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन ने अभी सिर्फ तीन साल के लिए प्रियंका से ये अपार्टमेंट रेंट पर लिया है। जैकलीन इन तीन सालों में प्रियंका को 2 करोड़ 44 लाख 8 हजार रुपये बतौर रेंट देने वाली हैं। तीन साल बाद भी वो प्रियंका के इस अपार्टमेंट में रहती हैं या शिफ्ट कर जाती हैं, ये सभी साफ नहीं किया गया है।

बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस की शूटिंग पूरी की हैं और अब वो जल्‍द ही रोहित शेट्टी की फिल्‍म सर्कस की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। हाल ही में वह मिस सीरियल किलर फिल्म में नजर आई थीं, शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here