दगाबाज दुल्हन ने सुराल वालो को किया कंगाल, विदेश जाकर पति को फोन पर कहा- तू मुझे पसंद नहीं!

0
133

दोस्तों आज के समय में लोग कई अलग अलग तरह से लोगो को धोखा देकर लूट रहे है। हाल ही में एक खबर सामने आई की पति को पक्का करवाने (परमानेंट रेजीडेंस) का वादा कर कनाडा पहुंची दुल्हन मुकर गई। वही पैसै न मिलने पर पति को गालियां देने लगी। यहां तक कह दिया कि तू मुझे पसंद नहीं है। पत्नी की इस हरकत से पति सदमे में है। वहीं, उसके परिवार ने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ मांगा है।

बता दे की माहिलपुर पुलिस ने दुल्हन व उसके घरवालों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। परिवार के अनुसार दुल्हन 17 लाख रुपये व एक लाख रुपये के गहने ठग कर ले गई। मामला मेहटियाना के निकट स्थित एक गांव का है। युवती के ससुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने बेटे की शादी वर्ष 2019 में माहिलपुर के एक गांव की युवती से करवाई थी। युवती ने आइलेट्स की हुई थी और वह उसके साथ बेटे की शादी कर उसे विदेश भेजना चाहते थे। आरोप है कि शादी के बाद युवती एक दिन उनके पास रही और दूसरे दिन उसके परिवार वाले जरूरी काम की बात कहकर उसे अपने साथ ले गए। वह इस दौरान विदेश जाने के लिए कागजात तैयार करते रहे। यही नहीं, वह अपने मायके परिवार में ही रही, कभी ससुराल नहीं आई।

युवती के ससुर ने बताया कि बहू को कनाडा में पढ़ाने के लिए कालेज की फीस करीब 16 लाख रुपये अदा की थी। वहां जाने के बाद उसने ढाई हजार डालर भेजने के लिए कहा, क्योंकि उसने अपना कालेज बदल लिया था। पहले उन्होंने पैसे भेजने में असमर्थता जताई पर बाद में 300 डालर भेज दिए। कम पैसे भेजने पर बहू ने बेटे के साथ फोन पर गालीगलौज करना शुरू कर दिया और वाट्सएप पर अश्लील शब्द लिखकर भेजने लगीं। इस बारे में समधी को बताया तो उसने कहा कि बेटी कनाडा पहुंच गई है, अब आप लोग कुछ नहीं कर सकते।

लड़की के ससुर ने कहा कि उसकी बहू, समधी, लड़की के जीजा ने साजिश रचकर ठगी की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी आरोपितों के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। युवती के ससुर ने बताया कि वह सरकारी टीचर था और बेटे को विदेश में सेट करना चाहता है, इसलिए बहू को कनाडा भेजने के लिए 16 लाख रुपये खर्च किए थे। उसने बताया कि बहू अक्सर उनके बेटे को फोन कर गालियां देती थी। इसके चलते उनका बेटा मानसिक रूप से परेशान रहने लगा है। उन्होंने बताया कि बहू को वाट्सएप पर गालियां देते हुए यह भी कहती थी कि तुम मुझे पसंद नहीं हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here