जावेद अख्‍तर ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, कोर्ट के बाहर समझौते को तैयार नहीं!

0
107

दोस्तों बॉलिवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्‍तर ने ऐक्ट्रेस कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं। मामला रितिक रोशन से जुड़ा है। कंगना ने जावेद अख्‍तर पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने ऐक्‍ट्रेस से रितिक रोशन के खिलाफ कुछ न बोलने के लिए कहा और धमकी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, ‘जावेद अख्‍तर काफी सहनशील स्वभाव के हैं लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं। इसके खिलाफ ऐक्शन लेना जरूरी हो गया था। जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है।’ सूत्र के मुताबिक, ‘मामला अब कोर्ट में है। जावेद साहब इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं। कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए जावेद साहब तैयार नहीं हैं। कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी मुश्किलें असल में बढ़ेंगी।’

बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन के साथ रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सूइसाइड तक का सोच सकती हो।

ये सारी चीजें उन्होंने मेरे से कहीं। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो सूइसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए, गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कांप रही थी।’ जावेद अख्तर के खिलाफ इन आरोपों को कंगना कई बार दोहरा चुकीं हैं। यही नहीं, कंगना की बहन और उनकी मैनेजर‌‌ रंगोली चंदेल भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जावेद अख्तर पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here