होटल ताज में 11 दिसंबर को होगी ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी, दया बेन नहीं होगी शादी में शामिल!

0
55

दोस्तों टीवी जगत पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए खुशखबरी है। इसी महीने वे अपनी बेटी नियति जोशी का हाथ पीले करने जा रहे हैं। कोईमोई के मुताबिक, दिलीप जोशी 11 दिसंबर को अपनी बेटी की शादी कर ससुर बनने वाले हैं। जेठालाल का भावी दामाद एनआरआई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक टीवी शो है जो पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने अपनी स्टार कास्ट को दुनिया भर में मशहूर कर दिया है। ‘जेठालाल’ को लोग जितना प्यार करते हैं, दिलीप जोशी यानी ‘जेठालाल’ के घर पर शहनाई बजाई जानी है। वह जल्द ही ससुर बनने वाले हैं।

दिलीप जोशी के घर पर खेलेगी शहनाई, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। इसी महीने वे अपनी बेटी नियति जोशी का हाथ पीले करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप जोशी 11 दिसंबर को अपनी बेटी की शादी कर ससुर बनने वाले हैं। जेठालाल का भावी दामाद एनआरआई है।शादी की खबरों के मुताबिक दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी बॉलीवुड में किसी बड़ी शादी से कम नहीं है। शादी की सारी तैयारियां मुंबई के होटल ताज में हो रही हैं। जेठालाल खुद बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स और टीवी स्टार्स को शादी में इनवाइट किया गया है।

दयाबेन को निमंत्रण मिला, लेकिन वह इसमें शामिल नहीं होंगी। जेठालाल ने दयाबेन को शादी के लिए इनवाइट भी किया है, लेकिन खबर है कि वह शादी में शामिल नहीं होंगी। उन्होंने दिलीप जोशी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया, लेकिन उन्होंने विनम्रता से शादी में शामिल होने से इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने अपनी बेटी डेस्टिनी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है। माना जा रहा है कि शादी से पहले वह उसके घर जाकर उससे मुलाकात करेगा। TMKOC की बाकी टीम इस अफेयर का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि, दिलीप जोशी और दिशा वकानी की ओर से अभी इस खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here