जिया खान के केस पर बनी डॉक्युमेंट्री पर उठे सवाल, यूजर ने पूछा- जिया का ट्रैक-सूट और गले का निशान कहां गया!

0
163

दोस्तों 3 जून 2013 को 25 साल की जिया खान जुहू, मुंबई स्थित अपने घर के बेडरूम में सीलिंग फेन से लटकी मिली थीं।जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन कुछ सालो केस चलने के बाद इनकी फाइल बंद हो गई, हाल ही में एक्ट्रेस जिया खान की विवादित मौत पर डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलीवुड’ के पहले एपिसोड का का प्रसारण सोमवार को BBC 2 पर किया गया।

वही इसे देखने के बाद दर्शक नाराजगी जता रहे हैं कि कैसे मुंबई पुलिस मुख्य सबूतों को ट्रैक करने में असफल रही। खासकर उस ट्रैक-सूट को लेकर लोगों ने पुलिस की आलोचना की है, जो जिया खान ने मौत वाले दिन पहना था और बाद में वह गायब हो गया।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, “अभी-अभी ‘डेथ इन बॉलीवुड’ देखी और यहां बहुत कुछ अनएक्सप्लेन्ड है। वह एक घंटे पहले अपनी मां को देखती है, जानती थी कि कोई रिश्तेदार उसे खोज लेगा। फिर भी अभी तक कोई नोट नहीं? गायब ट्रैक-सूट, उसके गले पर बना निशान? उस फोन को नष्ट करना, जो वह CCTV में इस्तेमाल करती दिख रही? उम्मीद करती हूं कि उसकी फैमिली को इंसाफ मिलेगा।”

एक यूजर ने लिखा, “डेथ इन बॉलीवुड देख रहा हूं। हे भगवान! यह केस सुशांत सिंह राजपूत के केस के कितने करीब है। खुशी है कि मैं यह ब्रिटिश टीवी पर देख रहा हूं। उम्मीद है कि यह और लोगों को बॉलीवुड के काले सच से रुबरू कराएगी।”

एक यूजर का कमेंट है, “यह देखना बहुत मुश्किल है और मुझे याद है कि यह तब हुआ था, क्योंकि मैं इस केस को फॉलो कर रही हूं। लेकिन इसमें कई लूपहोल्स थे। परिवार इंसाफ का हकदार है। मुझे नहीं लगता कि यह खुदकुशी थी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here