जिया खान की बहन करिश्मा ने किया खुलासा, साजिद खान ने कहाँ था-टॉप और ब्रा उतरो!

0
194

दोस्तों बॉलिवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अक्सर मामले सामने आते रहते हैं। कई सिलेब्रिटीज पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लग चूका है। डायरेक्टर साजिद खान पर एक बार फिर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है।बता दें कि 2018 में जब मीटू कैंपेन चला था तब भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे। दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिशमा ने डायरेक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। करिशमा ने कहा कि साजिद खान ने उनकी बहन जिया को सेक्शुअल हैरेस किया था।

हाल ही में दिव्यगत अभिनेत्री जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ बीबीसी पर रिलीज हुई है। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बातचीत के दौरान कहा कि रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसी समय साजिद खान ने उनसे टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। वह घर आकर खूब रोई।

वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। बाद में उसने वह फिल्म की। जिया खान डायरेक्टर साजिद खान के साथ 2010 में फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता भी थे। बता दें कि 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here