कबीर बेदी की नातिन अलाया पहुंची मालदीव और शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें!

0
108

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता कबीर बेदी बेहतरीन कलाकारों में से एक रहे है, कबीर बेदी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब फिल्मों में धूम मचाने के लिए उनकी नातिन तैयार हैं। अलाया फर्नीचरवाला ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख लिया है और हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है। इतना काम करने के बाद तो आराम बनता ही है। एक्ट्रेस अलाया एफ इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

अलाया एफ ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। बताते चलें कि ऐक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ को पूरा किया है। अलाया एफ ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने एनिमल प्रिंट बिकिनी के साथ मैचिंग जैकेट पहने हुए पानी से बाहर निकल रही हैं। इसके साथ ही अलाया एफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक नया वीडियो शेयर किया है।

अलाया एफ ने बीते साल 2020 में फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनके साथ इस फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू थे। अब अलाया एफ अपनी दूसरी फिल्म फ्रेडी में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह एकता कपूर की फिल्म ‘यू टर्न’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल कर रही हैं।

कबीर बेदी की नातिन अलाया एक की यह तस्वीरें आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here