टीवी के पॉपुलर शो कहानी घर घर की में साक्षी की बेटी के रोल में नज़र आ चुकी है रुपाली गांगुली, देखे वायरल वीडियो!

0
33

दोस्तों फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शो अनुपमा से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। इससे पहले वो संजीवनी, साराभाई वर्सेज साराभाई, एक पैकेट उम्मीद ,परवरिश और कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे शोज में दिख चुकी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुपाली एकता कपूर के शो कहानी घर घर की में भी नजर आई थीं।

इस शो में वो लीड रोल में नहीं थी, लेकिन लीड रोल के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड था। वो शो में साक्षी तंवर (पार्वती) और किरण कर्माकर (ओम अग्रवाल) की बेटी के रोल में अपने डायलॉग्स बोल रही हैं। इस प्रोमो में साक्षी तंवर और रुपाली को एक हॉस्पिटल में देखा जा रहा है, जिसमें वो अपनी मां पर ब्लेम लगाती दिख रही हैं। सीन बहुत सारे इमोशन्स से भरा हुआ हैं।

शो कहानी घर घर की बात करें तो ये बहुत पॉपुलर हुआ था। इसका आखिरी एपिसोड 2008 में आया था। शो में साक्षी और किरण के अलावा अली असगर, लिली पटेल, टीना पारेख, रिंकू,नीलम मेहरा, पुनीत वशिष्ठ जैसे सितारे थे। बता दें कि रुपाली का शो अनुपमा टीआरपी में नंबर वन चल रहा है। खबरें थीं कि इस शो में लीड रोल के लिए साक्षी को अप्रोच किया गया था लेकिन वो वेब सीरीज और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के चलते इसे नहीं कर पाईं। उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here