हनीमून पर समन्दर से घिरे कांच के कमरे में रही काजल अग्रवाल, जानिए यहाँ एक रात रुकने की कीमत!

0
140

दोस्तों बॉलीवुड और सॉथफी फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने पति गौतम के साथ में हनीमून   एन्जॉय कर आ चुकी है लेकिन हनीमून के दौरान अभिनेत्री ने कई खूबसूरत तस्वीरें अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है,जिनमे पानी के अंदर बेडरूम वाली तस्वीरें काफी चर्चाओं में रही है। काजल अग्रवाल जिस जगह पर हनीमून पर गई थी वो दुनिया की सबसे महँगी और सबसे लग्जरी जगहों में से एक है।

जिस जगह पर काजल हनीमून के लिए रुकी थी, उस होटल का नाम है द मुराका और ये मालदीव में मौजूद है जिसे एक बहुत ही मशहूर होटल ग्रुप हिल्टन संभाल रहा है और अहमद सलीम ने इसे बनवाया है। ये दरअसल दुनिया का पहला और सबसे खूबसूरत अंडरवाटर विला है। यानी इसमें कमरे समंदर के अन्दर नीचे होते है और पारदर्शी होते है जिससे कि आप समंदर के उस खूबसूरत नजारे को देख सके महसूस कर सके।

बता दे की अंडरवाटर विला के एक रात का खर्च 50 हजार डॉलर है, अगर रूपये में देखे तो ये कुल मिलाकर के 35 लाख रूपये कम से कम प्रति रात का बैठता है और ये काफी ज्यादा महंगा है। अगर आप तीन रात यहाँ पर गुजार ले तो आपका बिल करोडो रूपये का बन जाएगा। मगर फिर भी जो बहुत ही ज्यादा पैसे वाले जैसे काजल और गौतम है वो इसे बड़े ही आसानी के साथ में अफोर्ड कर सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here