शादी के 3 दिन बाद काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की सामने खास तस्वीरें , सोशल मीडिया पर हो रही वायरल!

0
86

दोस्तों साउथ की जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैंकाजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। काजल अग्रवाल की ये तस्वीरें प्री-वेडिंग फंक्शन की हैं, जिसमें दिलकश अदाएं देती दिख रही हैं। वहीं, गौतम किचलू भी उनके साथ पोज देते दिख रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में दोनों रोमांटिक पोज भी देते नजर आ रहे हैं।

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि ये साड़ी उनके चहेते मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। उन्होंने मनीष मल्होत्रा को इस तोहफे के लिए शुक्रिया भी कहा। उन्होंने बताया कि इस साड़ी को लॉकडाउन में जून में तैयार किया गया। उस दौरान जब कुछ भी संभव नहीं था। काजल अग्रवाल ने कहा कि वह दिल से उन्हें शुक्रिया कहती हैं और उनके हार्ड वर्क और काम की प्रशंसा करती हैं।

काजल अग्रवाल और गौतम किचूल की शादी बीते 30 अक्टूबर को मुंबई एक होटल में हुई थी। कोरोना वायरस के चलते शादी में काजल और गौतम के पर‍िवार के करीबी ही शामिल हुए थे। काजल अग्रवाल ने बताया कि उनकी शादी में कोव‍िड प्रोटोकॉल्स का पालन किया गया है। उनकी शादी छोटी थी, सभी मेहमानों का टेस्ट किया गया था।

काजल अग्रवाल ने शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया। इसके साथ ही उनका भी शुक्रिया अदा किया जो वर्चुअली उनकी शादी में शामिल हुए। काजल अग्रवाल की शादी के फंक्शन के अलावा पहले होने वाली रस्मों की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

काजल अग्रवाल की शादी पर भले ही उनके दोस्त या इंडस्ट्री के लोग नहीं पहुंच सके लेक‍िन सोशल मीड‍िया के जर‍िए उन्हें बधाइयां दीं।गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और डिस्सर्न लिव‍िंग के फाउंडर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं। हाउस डिजाइन के अलावा उनकी कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here