‘पापा मैं मरना नहीं चाहती’, बचा लो.. मरने से पहले काजल ने एंबुलेंस में पिता से कही थी ये बात!

0
193

दोस्तों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुए काजल हत्याकांड को 10 दिन हो गए हैं और अभी तक आरोपी विजय फरार है। पुलिस 10 दिनों से आरोपी की तलाश में लगी हुई है। लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं अपनी बेटी की मौत से पिता राजू नयन सिंह पूरी तरह से टूट गए हैं और इन्हें बस काजल द्वारा कही गई आखिरी बात याद आ रही है।

काजल के पिता राजू नयन सिंह के अनुसार गोली लगने के बाद जब वो अपनी बेटी को एंबुलेंस से लेकर लखनऊ जा रहे थे। तब बेटी उनसे रोते हुए बोल रही थी कि पापा मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती, कुछ करिए कहीं तो मेरा ऑपरेशन करा दीजिए ताकि मैं बच जाऊं।  राजू ने अपनी बेटी को भरोसा दिलाया की उसका सही से इलाज हो जाएगा और वो बच जाएगी।

बेटी को अस्पताल ले जाने के बाद पिता को लगा की वो बच जाएगी। मगर ऐसी नहीं हो सका। चार दिन तक अस्पताल में इलाज चला और ऑपरेशन भी हुआ। लेकिन काजल के पेट से गोली नहीं निकाला जा सकी। जिसने उसकी जान ले ली। बेटी की मौत के बाद माता-पिता टूट से गए हैं। काजल की मौत के बाद उसके माता-पिता अब बस उसके कातिलों को पकड़ने की मांग पुलिस से कर रहे हैं और काजल के कातिलों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी तक एक भी बदमाश को दबोच नहीं सकी है।

20 अगस्त की रात को रुपयों के लेनदेन के चलते आरोपी विजय प्रजापति अपने साथियों के साथ राजू नयन सिंह के घर आया था। जहां पर इन लोगों ने राजू की पिटाई शुरू कर दी थी। अपने पिता को पिटता देख काजल ने उन्हें बचाने की कोशिश की। साथ में वीडियो भी बनाने लगी। काजल को वीडियो बनाता देख विजय को गुस्सा आ गया और उसने काजल को दौड़ाकर तमंचे से गोली मार दी थी। वारदात कर सभी आरोपी काजल का मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। घायल काजल ने लखनऊ में इलाज के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार काजल के पेट में गोली लगी थी। जो कि निकाली नहीं जा सकी। जिसके कारण काजल की मौत हो गई। आपको बता दें कि आरोपी विजय पर पहले भी कई सारे मामले दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here