पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर काजोल ने की थी अजय से शादी, पिता ने 4 दिन तक अभिनेत्री से नहीं की थी बात!

0
284

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक अजय देवगन और काजोल को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। ये फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा कपल है अजय देवगन और काजोल की शादी 22 साल हो चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री आज भी सभी को इंप्रेस कर जाती है। लेकिन जिस कपल को इतना सफल माना जाता है, लेकिन इस शादी से काजोल के पिता खुश नहीं थे। वही शादी के बाद काजोल के पिता ने उनसे चार दिन तक बातचीत नहीं की। वे उनसे नाराज बैठे रहे. अब इस बारे में खुद काजोल ने विस्तार से बताया है।

बता दे की एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया है कि उनकी अजय देवगन संग शादी मां की वजह से हो पाई है। वे कहती हैं- मेरे पिता 24 साल की उम्र में  शादी करने के खिलाफ थे। वे चाहते थे पहले मैं कुछ काम कर लूं। लेकिन मेरी मां ने काफी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने मन की करूं। मैं किस्मत वाली हूं कि समय-समय पर सभी ने मेरा सपोर्ट किया।

काजोल आगे कहती हैं- शादी के लिए राजी माता-पिता हो गए थे। लेकिन मेरे पिता ने पूरे चार दिन तक बात नहीं की।वे यहीं मानते रहे कि मुझे मेरे करियर पर फोकस करना चाहिए था। लेकिन मैंने फैसला कर लिया था। कोई प्रपोसल नहीं था। मुझे बस पता था कि अजय के साथ ही जिदंगी बितानी है।

आज इतने सालों बाद काजोल का ये फैसला भी सही साबित हुआ है और उनकी शादी भी मजबूती से बढ़ती दिख रही है।काजोल और अजय दो बच्चों के पेरेंट हैं इनको एक बड़ी बेटी है और एक बेटा है। वैसे इंटरव्यू में काजोल ने इस बात पर भी जोर दिया है कि उनकी मां ने ही हर मुश्किल परिस्थिति में उन्हें समझाया है, सहारा दिया है। काजोल-अजय के फिल्मी करियर की बात करें तो दोनों ने इश्क, प्यार तो होना ही है। गुंडाराज, राजू चाचा और सुपरहिट फिल्म तानाजी में साथ काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here