अपने दम पर बॉलीवुड की क्वीन बनी है कंगना रनौत, बेबाक बयानों को लेकर रही है अक्सर चर्चाओं में!

0
143

दोस्तोंबॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रणौत आज यानी 23 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के राजपूत परिवार में हुआ है। कंगना ने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता। बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली कंगना अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर गईं थीं। वही अपने अफेयर से लेकर पीएम मोदी को रोल मॉडल बताने तक कभी किसी भी बात को उन्होंने बिना झिझक के सभी के सामने रखा है। ऐसे में आज जानते हैं कंगना रणौत के ऐसे बयान जो उन्हें बॉलीवुड की बेबाक ‘क्वीन’ बनाते है।

कंगना ने अपनी मणिकर्णिका की सफलता पर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर जमकर मोर्चा खोला था। करण जौहर से लेकर बड़े बड़े कई नाम उनकी चपेट में आए, कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में कई भी बड़े स्टार की फिल्म चलती है तो सब एप्रीसिएट करते हैं लेकिन मेरी फिल्म जो कि झांसी रानी की है इतना अच्छा कर रही है सब चुप हैं। कंगना की इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ के अपने रिश्ते को सभी के सामने स्वीकार किया है। कंगना ने प्यार और रिलेशनशिप पर कहा था कि मैं भी रिलेशनशिप में विश्वास रखती हूं, एक रिश्ते में कोई अगर अपना सब कुछ देता है और वह रिश्ता फिर भी आगे तक नहीं चल पाता तो इससे बेहतर है कि आप उससे बाहर आ जाएं। मेरे सारे एक्स मेरे साथ वापस आना चाहते है, मैं ये एक रिकॉर्ड रखती हूं। बता दें कि कंगना और ऋतिक रोशन के बीच कथित तौर पर प्रेम संबध की बात सामने आई थी। विवाद उस समय शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक ऋतिक को सिली एक्स कहा। मामला तब गरमा गया था, जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे।

नेपोटिज्म पर कंगना ने अपनी बात रखी तो बॉलीवुड में कईयों को मिर्ची लगी। एक चैट शो के दौरान कंगना रणौत ने करण जौहर से कहा, ‘अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमें बॉलीवुड के स्टोरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे। जो नए लोगों को मौका नहीं देता है। आप बॉलीवुड में नेपोटिज़्म के फ्लैग बियरर (भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक) और मूवी माफिया हैं।’ उनके इस बयान ने हलचल मचा दी थी।

कंगना ने तनु वेड्स मनु के 10 साल पूरे होने पर अपनी तुलना श्रीदेवी से की है। कंगना ने एक फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा- ‘मैं चिड़चिड़े और विक्षिप्त किरदारों में फंसी हुई थी। कंगना आगे लिखती हैं, ‘इस फिल्म ने मेरे करियर का रास्ता ही बदल दिया। मेरी मेनस्ट्रीम में एंट्री हुई। और वो भी कॉमेडी के साथ, क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज श्रीदेवी के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी की।’

कंगना रणौत  ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी।  कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस ट्वीट पर जवाब दिया था, जिसमें संजय राउत ने कंगना पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी। कंगना रणौत  ने ट्वीट कर लिखा- शिवसेना नेता संजन राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं।  मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां। मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here