पंजाब में किसानों ने रोका कंगना का काफिला, माफी मांगने के बाद रवाना हो पाईं एक्ट्रेस!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर चर्चा और विवादों में रहती है, हाल ही में कंगना के काफिले का पंजाब में घेराव हुआ है। जानकारी के मुताबिक किसान प्रदर्शनकारियों ने कंगना के काफिले को रोक लिया और उनसे मांफी मांगने की मांग करने लगे। कृषि कानूनों की वापसी को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ अभिनेत्री ने बयान दिया था जिसे लेकर पंजाब के किसान काफी नाराज हैं।

कंगना का काफिला रोके जाने की वजह से चंडीगढ़-उना हाइवे पर लंबा जाम लग गया। किसानों का कहना था कि कंगना ने किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था। अभिनेत्री के काफिले को श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब के पास रोका गया। अभिनेत्री की सुरक्षा में लगे जवानों को काफी मशक्कत करनी पड़ी और आखिर में कंगना ने जब किसानों से माफी मांगी तब किसानों ने उन्हें जाने दिया. कंगना रनौत फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जा रही थीं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्रान पोस्ट में घटना का जिक्र करते हुए बताया कि प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर लिया है जिसके चलते वह काफी देर तक जाम में फंसी रहीं। कंगना ने बताया कि हिमाचल से निकलने के बाद पंजाब में घुसते ही भीड़ ने मुझे घेर लिया और खुद को किसान कहने वाले लोग गालियां और जान से मारने की धमकी देने लगे।

उन्होंने बताया कि अगर मेरे साथ सिक्योरिटी नहीं होती तो क्या हालात होते। कंगना ने बताया कि इतनी पुलिस होने के बाद भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा था। उन्होंने कहा कि भीड़ ने मुझे घेर लिया और अगर पुलिस न होती तो मेरी मॉब लिंचिंग हो जाती। अभिनेत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि वह अब सुरक्षित वहां से निकल चुकी हैं और उन्होंने हालात को संभालने के लिए पंजाब पुलिस समेत अपनी सुरक्षा में लगे CRPF जवानों का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here