भाई की शादी में क्वीन कंगना ने किया करोड़ो का खर्चा, शादी में पहना था इतने लाख का लहंगा!

0
190

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत के भाई अक्षत रणौत शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि कंगना रणौत के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को थी। शादी की रस्में उदयपुर के शीश महल होटल में हुई।  कंगना और उनका पूरा परिवार इन दिनों राजस्थान में हैं। भाई की शादी में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उनके लुक से लेकर आउटफिट तक की चर्चा जोरो से हो रही है।

बता दे की कंगना ने एक वीडियो साझा कर बताया कि उनके इस लहंगे को बनाने में करीब 14 महीने लग गए। वीडियो में कंगना लहंगा पहनकर घूमती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने आउफिट डिजाइनर अनुराधा वकील और ज्वैलरी डिजाइनर सब्यसाची को शुक्रिया कहा है।

कंगना का यह लहंगा गुजराती बांधनी है। नीले और बैंगनी रंग के इस लहंगे के साथ कंगना ने हैवी ज्वैलरी किया है। साथ ही उन पर मांग टीका खूब जच रहा है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘सभी, जो मेरे लहंगे के बारे में पूछ रहे थे उन्हें बता दूं कि यह गुजराती बांधनी लहंगा है, जिसे बनाने में लगभग 14 महीने लग गए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

रिपोर्ट के मुताबिक कि कंगना के भाई की शादी में करीब छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। शादी में कंगना ने अपनी जो ज्वैलरी पहनी है उनकी कीमत 45 लाख रुपये से अधिक है जबकि आउटफिट पर करीब 18 लाख रुपये से ज्यादा खर्च किए गए हैं। झील किनारे बसा यह होटल कितना आलीशान है इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि 2018 में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी भी यही हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here