दोबारा पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा, जनवरी 2021 में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी पत्नी गिन्नी!

0
155

दोस्तों  टीवी जगत मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें भी गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़ी हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि वो अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की तरफ से अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल की मां अपनी बहू की देखरेख के लिए मुंबई पहुंच गई हैं। करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान लाफ्टर क्वीन भारती सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, उस दौरान गिन्नी के बेबी बंप को साफ देखा गया।

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में दिसंबर महीने में जालंधर में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 10 दिसंबर 2019 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपिल ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की थी और लिखा था, “बच्ची के जन्म से धन्य हूं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। लव यू ऑल।”

यह कपिल शर्मा का दूसरा बेबी होगा. कपिल पहले से ही एक प्यारी बच्ची अनायरा के पिता हैं, जो कि 10 दिसंबर को एक साल की हो जाएगी। इसके दो दिन बाद यानी 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को सेलिब्रेट करेंगे। दिवाली से कुछ दिन पहले कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ के अमृतसर के गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here