कपूर परिवार ने एक साथ मनाया करवा चौथ, करीना कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप!

0
78

दोस्तों 4 नवंबर को पूरे देश में धूमधाम से करवा चौथ मनाया गया। बॉलीवुड सितारों के बीच भी कारवा चौथ के फेस्टिवल की धूम देखने को मिली। वही फिल्म जगत के चर्ची कपूर परिवार ने भी एक साथ मिलकर करवा चौथ सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें करीना कपूर खान, नीतू सहित तमाम लोग नज़र आ रहे हैं, लेकिन सभी का ध्यान आदर जैन और तारा सुतारिया ने खींचा है। इस तस्वीर में करीना कपूर खान अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने सिंपल ड्रेस पहनी हुई है। उनके बगल में नीतू भी खड़ी हुई हैं। कोने में आदर जैन और तारा सुतारिया भी पोज दे रहे हैं। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

पिछले कई दिनों से आदर और तारा की शादी की चर्चा हो रही है। वो कपूर खानदान के हर फैमिली फंक्शन में नज़र आती हैं। वो अन्य फैमिली मेंबर्स की तरह सबसे घुली-मिली दिखाई पड़ती हैं। आदर जैन, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। उनके भाई अरमान की शादी में भी तारा नज़र आई थीं।

कुछ दिनों पहले ही आदर की तरफ से उनके प्रवक्ता ने कहा, “ये कहानियां झूठी और बेबुनियाद है। वह फिलहाल एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म हैलो चार्ली के काम में व्यस्त हैं।” तारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘मरजावां’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here