सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर रणधीर कपूर दी सफाई, बोले- बर्थडे पर नहीं हुई कोई पार्टी, मैं भाई राजीव को मिस करता हूं’!

0
171

दोस्तों कुछ दिनों पहले कपूर फॅमिली पर दुःखो का पहाड़ टूट था, रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन हो गया था, वही हाल ही में कपूर परिवार ने एक दिन पहले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में करीना कपूर खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर और परिवार के अन्य सदस्य समेत परिवार के करीबी लोग शामिल हुए। रणधीर कपूर के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई।

इस पार्टी सेलिब्रेशन के लिए पूरा कपूर परिवार लोगों के निशाने पर आ गया है। सोशल मीडिया पर कपूर परिवार की आलोचना की जा रही है। दिवंगत ऋषि कपूर और राजीव कपूर के बड़े भाई हैं। राजीव कपूर का निधन 9 फरवरी 2021 को चेंबूर के एक अस्पताल में हुआ। उनकी मौ’त दिल का दौरा पड़ने से हुई। राजीव कपूर की मौ’त के बाद परिवार ने ऐलान किया था कि कोरोना वायरस महामारी के चलते राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। लेकिन बीती रात कपूर परिवार ने रणधीर की पार्टी का सेलिब्रेशन किया। इसके लिए पूरे परिवार को निशाने पर लिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दिग्गज एक्टर राजीव कपूर की मौ’त के पांच दिन भी पूरे नहीं हुए और ये लोग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ट्रोल होने पर होने पर रणधीर कपूर ने  स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, ”घर में कोई पार्टी नहीं हुई। बस एक छोटी मीटिंग हुई है। एक शोकसभा हुई। यहां कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ। हम मेरे छोटे भाई को मिस कर रहे हैं। उसके निधन से पूरा परिवार दुखी है।”

ट्रोल होने पर होने पर रणधीर कपूर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, ”घर में कोई पार्टी नहीं हुई। बस एक छोटी मीटिंग हुई है। एक शोकसभा हुई। यहां कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ। हम मेरे छोटे भाई को मिस कर रहे हैं। उसके निधन से पूरा परिवार दुखी है।”ज्यादातर भारतीय परिवार में किसी की मौत के बाद तेरहवीं तक सेलिब्रेशन नहीं होता है। लेकिन कपूर्स के सेलिब्रेशन की तस्वीरें देखकर लोगों ने आलोचना करनी शुरु कर दी।

एक यूजर ने लिखा, “इनके यहा ही तो मौत हुई थी, और बर्थडे सेलिब्रेशन भी हो रहा है, कितनी जल्दी खत्म होते हैं इनके इमोशन।” एक यूजर ने लिखा,”कम से कम 12 दिन तक तो रुकते।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”कितने बेशरम लोग है ये.. कुछ दिन तो रुक जाते।” एक यूजर ने लिखा,”बहुत खूब, क्या वैल्यू हैं, पार्टी हो रही है।” नताशा कटारिया नाम की यूजर ने लिखा,”ये लोग बर्थडे कैसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, इन्होंने बीते एक साल में परिवार के दो बड़े सदस्यों को खोया है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here