वाइफ टीजे के साथ ‘बेबीमून’ एंजॉय करते दिखे करणवीर बोहरा, शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो!

0
80

एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर को अपनी 14 वीं शादी की सालगिरह मनाई। करण और टीजे जल्द ही दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। अपनी इस जर्नी को लेकर करण और टीजे दोनों ही एक्साइटेड हैं। हाल ही में करणवीर ने अपनी वाइफ के बेबी बम्प का वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि, टीजे के  पेट के अंदर बच्चा कैसे  मूव कर रहा है। करणवीर टीजे का पेट सहलाते हुए बच्चे के मूवमेंट को महसूस कर बेहद खुश हो रहे हैं।

वही करणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘यह जादू है, इसके अंदर एक जान है और यह मूव हो रहा है। साथ ही करणवीर ने इसे अपनी ऐनिवर्सरी का बेस्ट गिफ्ट बताया है।’ इसी के साथ ओम नम: शिवाय #omnamoshivaya जैसा हैशटैग भी लिखा है। करणवीर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,साथ ही फैन्स कमेंट्स कर बच्चे को ढेर सारे ब्लेसिंग्स भेज रहे हैं।

बता दें कि एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने बीते 28 अगस्त को ही अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की खुश-खबरी दी थी। करणवीर और टीजे साल 2006 में शादी के बंधन में बंधे थे। वही इससे पहले कपल्स की दो जुड़वा बेटियां हैं, जिसका नाम बेला और विएना है। दोनों का जन्म 2016 में हुआ है। करण और तीजे की बेटियों की तस्वीर अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

बता दे की एक्टर करणवीर बोहरा ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, शरारत और मोहब्बत जैसे कार्यक्रमों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आखिरी बार एक्टर नागिन 3 में नजर आए थे। इसके साथ ही उन्होंने नागिन 2 में भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here