बच्चे के जन्म के एक महीने बाद ही काम पर लौटने पर करीना कपूर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल!

0
77

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। 21 फरवरी को उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद से वे घर पर आराम कर रही थीं। वही दूसरी बार मां बनने के बाद उन्होंने काम पर वापसी कर ली है। हालांकि, करीना डिलीवरी से पहले भी काफी सक्रिय थीं और उन्होंने अंतिम दिनों में भी काम से ब्रेक नहीं लिया था। अपने शूट की तस्वीरें वे सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती थीं।

हाल ही में करीना को एक शूट से बाहर आते हुए देखा गया। इस दौरान उनका फ्रेश लुक और स्टाइल देखने लायक था। प्रेगनेंसी के वक्त से चेहरे पर दमक रहा ग्लो अब भी बरकरार है। बेबो का ये समर लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा और तारीफें बटोर रहा है। उनके फैंस ने तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना के एक फैन ने लिखा ‘एक्शन में क्वीन की वापसी’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘ओह माय गॉड, एक बार उनकी खूबसूरती देखो और उन्होंने कम ही समय में कितना वजन घटा लिया है। उम्दा प्रदर्शन मेरी रानी! कितनी मेहनती महिला हैं ये। शाबाश!’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने हेटर्स को जवाब देते हुए रिएक्शन दिया ‘वो लोग जो उनके लिए नफरत फैलाते हैं उनसे मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि अगर आप किसी से प्यार नहीं कर सकते तो किसी भी आधार पर आपको इन्हें जज करने का अधिकार नहीं है।’

बता दें कि कुछ लोग करीना को उनके इतनी जल्दी कमबैक करने के लिए ताने मार रहे हैं। किसी ने कहा कि ये ममता भरे कीमती समय को जीना नहीं चाहती तो किसी ने कहा कि पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करेंगे। इस तरह के कमेंट तमाम देखने को मिले। बता दे जल्द करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here