साल के खत्म होते-होते करीना कपूर खान शेयर की बहुत ही प्यारी तस्वीर , बेटे जेह के लिए कही ये बात!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा करती हैं। आज साल का आखिरी दिन है ऐसे में हर कोई इस साल अपनी पूरे साल 2021 की सबसे खास याद के बारे में सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है। करीना कपूर खान ने भी साल के अंत दिन पर सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्यारी सी तस्वीर साझा की है। करीना ने अपने छोटे बेटे जेह की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अपनी ममता जाहिर की है।

इस तस्वीर में करीना ने छोटे बेटे जेह की मुस्कुराती हुई तस्वीर साझा की है, जिसमें जेह के दो दांत नजर आ रहे हैं। करीना ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसके दो दांत’। साल 2021 का सबसे बेस्ट पार्ट है। करीना ने जेह की इस प्यारी से तस्वीर के साथ हैश टैग देते हुए लिखा। मेरा प्यारा बेटा। नए साल पर खुद को ब्लेस्ड मानती हूं’। इसी के साथ करीना ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं भी दी।

जेह की इस प्यारी सी तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पाए। लोग जमकर जेह की तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं। करीना की इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। कई लोग जेह की तुलना उनके बड़े भाई तैमूर से कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘अले, अले तैमूर फिर से छोटा हो गया’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो बहुत ही गोलगप्पा है’।

करीना कपूर खान अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी। जिसमें सैफ अली खान नीले रंग की टी-शर्ट पहने बेड पर नाश्ते ही प्लेट लेकर बैठे हैं। वहीं तैमूर भी लेटे हुए ड्राइंग बना रहे हैं’। करीना कपूर खान को कुछ समय पहले ही कोरोना हुआ था। दरअसल करीना 7 दिसम्बर को करण जौहर की पार्टी को अटेंड करने के लिए गई थीं, जिसके बाद जब उनका टेस्ट हुआ तो वो कोरोना पॉजिटिव निकली और कुछ दिनों पहले ही वो कोरोना से बाहर आई हैं। जिसके बाद एक बार फिर से वो अमृता अरोड़ा के साथ नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here