दूसरे बच्चे के नाम पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, सैकंड बेबी का नाम लास्ट मिनट तक होगा सरप्राइज!

0
68

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। जल्द ही वह दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच सैफ अली खान और करीना के नए मेहमान की चर्चा जोरों से होने लगी है। फैन्स इस बात को लेकर हैरान हैं कि अभी तक दोनों ने अपने दूसरे बच्चे के नाम के बारे में कोई पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है।

करीना ने यह बात नेहा धूपिया से अपने चैट शो वॉट वीमन वॉन्ट में कही। जहां उन्होंने तैमूर के नामकरण के बाद हुई आलोचना के बारे में भी बताया। करीना कपूर ने इस बात का खुलासा अपने शो वाहट वुमन वांट के एक एपिसोड में किया। बता दे की  नेहा धूपिया ने इस दौरान करीना से सवाल किया कि जब तुम्हारे घरवालों और दोस्तों को पता चला कि तुम गर्भवती हो तो सबसे पहले तुम्हें किसने नाम सुझाए?  इस पर जवाब देते हुए करीना ने कहा, ‘तैमूर को लेकर उठे विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने इस बारे में नहीं सोचा है। हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और अंत में सरप्राइज देंगे।’

बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर न जाने कितने लोगों की नाराजगी सैफीना को झेलनी पड़ी थी। उस दौरान एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वो अपने बेटे का नाम चेंज करने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा अनपॉपुलर हो। हालांकि, करीना इस बात से एग्री नहीं हुईं थीं। तब करीना ने कहा था कि अगर आगे नाम की वजह से कोई परेशानी आती है तो हम नाम बदल देंगे।

2016 में बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, क्योंकि तैमूर एक हमलावर था।करीना इन दिनों अक्सर मुंबई में स्पॉट की जा रही हैं। आए दिन उनके तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। बेबी बंप के साथ करीना के चेहरे पर इन दिनों प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है। फैंस इसे देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here