एयरपोर्ट पर करीना का स्टाइलिश लुक,नैनी की गोद में उंगलियां चूसते क्यूट दिखे बेबो के छोटे शहजादे!

0
100

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली एक बार फिर वेकेशन पर निकल गए हैं। मंगलवार सुबह ही बेबो को सैफ और दोनों बेटों टिम और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपल प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुआ। कुछ समय पहले ही पटौदी फैमिली ने मालदीव में दो ट्रिप एंजाॅय किए थे। वहीं अब एक बार फिर सैफीना दोनों लाडलों के साथ वेकेशन पर निकल गया है हालांकि वे कहां गए हैं इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

सैफीना के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान करीना गुच्ची की येलो टी-शर्ट और रिप्ड जींस में कूल दिखीं। सैफ की बात करें तो वह शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। इस दौरान तैमूर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए। इस दौरान सैफीना के नन्हें नवाब जेह अली खान नैनी की गोद में दिखे। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और निक्कर पहनी थी जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान जेह मुंह में अपनी उगुंलियां डाल उन्हें चूस रह हैं। पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। जैसे ही सैफीना के छोटे लाडले का नाम सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here