भांजे से मिलने सैफ-करीना के घर पहुंची मासी करिश्मा कपूर और बुआ सोहा अली खान, सामने आई तस्वीरें!

0
100

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपरहिट अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में नन्हे से राजकुमार की मां बनी हैं। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना को डिलीवरी के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां से मंगलवार की सुबह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।करीना अपने बच्चे के साथ अस्पताल से घर भी आ चुकी हैं। अब हाल ही में करिश्मा कपूर, कुणाल खेमु और सोहा अली खान भी बच्चे से मिलने के लिए सैफ और करीना के घर पहुंचे।

हाल ही में मौसी बनी करिश्मा कपूर भी अपनी बहन और भांजे से मिलने करीना और सैफ के घर पहुंची। सिर्फ करिश्मा ही नहीं बल्कि बुआ सोहा अली खान और फुफा कुणाल खेमु भी अपने भतीजे से मिलने सैफ और करीना के घर पहुंचे। इन सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे के चेहरे की झलक अभी तक मीडिया के सामने नहीं दिखाई है। वहीं फैंस उनके बच्चे के चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

बता दे की करिश्मा कपूर को दोबारा मौसी बनने की बेहद खुशी हुई है। हाल ही में करिश्मा ने नन्हीं करीना कपूर की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में रणधीर कपूर करीना कपूर को गोद में लिए हुए थे। बगल में बड़ी बहन करिश्मा कपूर बैठी हुई थीं। वहीं करिश्मा पिता के बगल में बैठकर प्यारी सी मुस्कान के साथ कैमरे की तरफ झांक रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here