बच्चन परिवार की बहु बनने से पहले इस परिवार में रिश्ता होने वाला था करिश्मा कपूर का, लेकिन नहीं हो सका ये रिश्ता!

0
125

दोस्तों 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी पंजाबी रीति रिवाज़ों से पूरी धूमधाम से हुई थी जो कई दिनों तक मीडिया में छाई रही लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि संजय कपूर से शादी से पहले करिश्मा का रिश्ता अभिषेक के साथ हुआ था। सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन ऐन वक्त पर ये रिश्ता टूट गया था।

बता दे की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन से पहले करिश्मा कपूर के रिश्ते की बात अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना से चली थी। बाकायदा करिश्मा के पिता रणधीर कपूर की तरफ से ये  रिश्ता भेजा भी गया था। लेकिन कहा जाता है कि अभिनेत्री करिश्मा की मां बबीता को ये रिश्ता पसंद नहीं था। वो उस वक्त बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी को अपने करियर से थोड़ा भी समझौता करना पड़े। इसीलिए इस रिश्ते की बात चली तो जरुर लेकि मुकाम तक नहीं पहुंच सकी।

मीडिया में छपी कुछ ख़बरों के मुताबिक करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूटने की वजह भी बबीता ही थीं। उन्हें लगता था कि बच्चन परिवार में शादी के बाद करिश्मा का करियर खत्म हो जाएगा। इसीलिए उन्होंने आखिर में ये रिश्ता तोड दिया। हालांकि इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है ये तो बच्चन परिवार या फिर कपूर खानदान ही जानता है। लेकिन संजय कपूर के साथ भी करिश्मा की शादी असफल रहीं। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में मतभेद नज़र आने लगे थे। लेकिन रिश्ता निभाने की कोशिश की गई। आखिरकार 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। आज करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here