करिश्मा कपूर ने इतने करोड़ में बेचा अपना खार एरिया वाला अपार्टमेंट, भरी लाखों की स्टैंप ड्यूटी!

0
171

दोस्तों बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनकी बबिता कपूर ने मुंबई में अपना एक अपार्टमेंट 10.11 करोड़ रुपए में बेच दिया है। इसके लिए उन्हें भारी स्टैंप ड्यूटी शुल्क भी चुकाना पड़ा है। फिल्म राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है। बीवी नं. 1 जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस का मुंबई के खार एरिया की एक बिल्डिंग के 10वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट था।

हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स ने नए अपार्टमेंट लेने शुरु किए हैं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने स्टैंप ड्यूटी शुल्क में भारी कटौती की थी। जान्हवी कपूर ने मुंबई के जुहू में 39 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी खरीदी। जान्हवी श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी हैं। इस प्रोपर्टी को खरीदने के लिए जान्हवी कपूर ने 23 करोड़ रुपए का बैंक लोन भी लिया है। हालांकि जान्हवी को इसके लिए 78 लाख रुपए की स्टैंप ड्यूटी का भुगतान करना पड़ा।

बता दे की जान्हवी ने बिल्डिंग के 14वें, 15वें और 16वें यानी 3 फ्लोर खरीद लिए हैं, जहां वो अपना आशियाना बनाएंगी। अक्टूबर 2020 में ऋतिक रोशन ने दो अपार्टमेंट खरीदे, जोकि तीन मंजिल का बना हुआ है। इसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है। ये प्रोपर्टी जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर है। इसमें एक प्राइवेट एलिवेटर और 10 पार्किंग स्लॉट है। नवंबर 2020 में आलिया भट्ट 2460 स्क्वेयर फुट का आपर्टमेंट खरीदा। इसकी कीमत 32 करोड़ रुपए है। आलिया का ये अपार्टमेंट बांद्रा के पाली हिल वास्तु बिल्डिंग में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here