विक्की-कटरीना की शादी को लेकर कंडोम कंपनी ने लिख दी ऐसी बात, यूजर्स बोले, ‘इलाज से बेहतर है बचाव’!

0
44

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है और कपल ने अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज भी अपने फैंस के साथ शेयर कर चुके है जो की उनके फैंस को काफी पंसद आ रही है । इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन शादी से पहले ही ही इस खूबसूरत जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में इनकी शादी को लेकर एक ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ये मजेदार पोस्ट की है ड्यूरेक्स कंपनी ने, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दे की ड्यूरेक्स इंडिया कंपनी ने विक्की और कटरीना की शादी को लेकर अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया है, इस पोस्ट में कंपनी की तरफ से लिखा गया है, ‘प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक होगा’। दरअसल ड्यूरेक्स इंडिया एक कंडोम निर्माता कंपनी है इसलिए यूजर्स इस पोस्ट के कई मतलब निकाल रहे हैं और जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durex India (@durex.india)

एक यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘इलाज से बेहतर है बचाव’। अन्य यूजर भी इसी तरह से चुटकी लेने के अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  कटरीना और विक्की की शादी में देश से लेकर विदेश तक से मेहमानों ने शिरकत की है वही बॉलीवुड की कई हस्तियां भी इस शादी में शामिल हुई हैं। ऐसे में उनकी शादी में इनविटेशन को लेकर ये मजेदार पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here