कटरीना कैफ के हाथों में दुल्हन वाली मेहंदी, डांस करती हुई कैट की इस तस्वीर का ये रहा सच!

0
53

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल कल 9 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शंस शूरू हो चुके हैं और आज बुधवार को हल्दी की रस्म अदा की जा रही है। सुबह 11 बजे से हल्दी की रस्म का शुभारंभ हुआ। इसके लिए बेहद राजसी ठाठ बाट व शान शौकत से हल्दी की रस्म शुरू की गई। इसी बीच कटरीना कैफ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी है और डांस करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उनके प्री वेडिंग सेरिमनी की है। हालांकि, इस तस्वीर का सच भी सामने आ गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हल्दी की रस्म के लिए चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में पूल गार्डन तैयार किया गया है। विभिन्न तरह के फूलों से इस पूल गार्डन को सजाया गया है। मुजफ्फरपुर से आई इवेंट कंपनी के लोगों द्वारा डेकोरेट किए गए इस पूल गार्डन में हल्दी सेरिमनी का आयोजन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कटरीना की एक तस्वीर काफी वायरल है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह हल्दी सेरिमनी की तस्वीर है और कैट का आउटफिट सबका ध्यान खींच रहा है।

इस तस्वीर में कटरीना पीली रंग की शाही आउटफिट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इससे पहले बीती रात संगीत सेरिमनी का आयोजन किया गया, जिसमें खुद कटरीना कैफ ने भी डांस किया और विकी कौशल ने भी डांस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। देर रात तक यह संगीत पार्टी चली। इसके बाद कटरीना कैफ रानी पद्मावती सुईट में अपनी रात बिताई और वहीं विक्की कौशल ने राजा मानसिंह सुईट में ठहरे। आज बुधवार सुबह 8 बजे से 10 बजे तक ब्रेकफास्ट हुआ और उसके बाद हल्दी सेरिमनी का कार्यक्रम शुरू हुआ।

हाथों में मेहंदी और डांस करती कटरीना कैफ की यह तस्वीर संगीत सेरेमनी की बताई जा रही है, जिसमें कटरीना कैफ खुद डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि यह साफ हो चुका है कि यह फोटो होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की नहीं है, बल्कि एक ऐड शूट की है। बताया जा रहा है कि कटरीना की यह तस्वीर कल्याण जूलरी ऐड शूट की है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि यह उनके प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here