हुस्न परी बनकर विक्की कौशल से मिलने उनके घर पहुंचीं कैटरीना कैफ, व्हाइट साड़ी में लगीं खूबसूरत!

0
60

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर चर्चा है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भले ही दोनों ने अब तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इनकी एक्टिविटी पर पैपराजी लगातार नजर बनाए हुए हैं। जबसे शादी की खबर सामने आई है दोनों की लाइफ से जुड़े हर पहलू सुर्खियों में है। दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं।

इस बीच, कैटरीना कैफ जब बन-ठनकर अपने घर से निकलीं तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। व्हाइट रफल साड़ी में कैटरीना अपनी मां सुजैन टर्कोट के साथ विक्की कौशल के घर के लिए रवाना हुई हैं, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। जल्दी ही दुल्हन बनने जा रहीं कैटरीना कैफ यहां सफेद साड़ी में स्पॉट हुईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की कौशल के घर के लिए निकलते हुए कैटरीना कैफ ने मीडिया का भी अभिवादन किया। कैटरीना के साथ ही उनकी मां सुजैन टर्कोट भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने सलवार सूट पहन रखा था। अपने होने वाले दूल्हे यानी विक्की कौशल और उनके परिवार से मिलने के लिए कैटरीना पूरी तरह तैयार होकर निकली थीं, जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो ना हो, विक्की के घर में कोई प्री-वेडिंग रस्म के लिए वह उनके घर पहुंची हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चर्चा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेंगे। शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होंगे। संगीत, मेंहदी और हल्दी की रस्में 7 और 9 दिसंबर को होंगी और फिर 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। कैटरीना-वि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

क्की की शादी लंबे समय से चर्चा में है, लेकिन अब तक दोनों ने ही इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here