कटरीना कैफ का मोहम्मद कैफ से क्या है कनेक्शन? Ex क्रिकेटर ने बताया था सरनेम का सीक्रेट!

0
56

दोस्तों कटरीना कैफ आखिर एक्स इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से किस तरह कनेक्टेड हैं? ये सवाल कई बार कई लोगों के मन में आता है। सोशल मीडिया पर भी कटरीना कैफ और एक्स क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के एक दूसरे से कनेक्टेड होने के लेकर कई मीम्स शेयर हो चुके हैं। मोहम्मद कैफ से भी कटरीना संग उनके कनेक्शन के बारे में कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं। आइए जानते हैं यूजर के इस सवाल पर उन्होंने क्या जवाब दिया।

मोहम्मद कैफ ने एक बार ट्विटर पर  #AskKaif सेशन किया था, जिसके जरिए उन्होंने कई सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों के जवाब दिए थे। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से रिलेटेड हैं? मोहम्मद कैफ ने यूजर के इस सवाल का एपिक जवाब दिया। जिसे जानकर आपको भी मजा आ जाएगा।

यूजर ने सवाल किया था- सर क्या आप कटरीना कैफ से रिलेटेड हैं? अगर नहीं तो आपको लगता है कि क्या फ्यूचर में कोई चांस है। मोहम्मद कैफ ने इसका जवाब दिया था- अभी तक रिलेटेड नहीं हूं। बाकी पहले से ही हैप्पिली मैरिड हूं। लेकिन एक इंटरेस्टिंग स्टोरी सुनी है कि कटरीना को कैफ सरनेम कैसे मिला। उस स्टोरी के अनुसार, उनका मेरे साथ कनेक्शन है।

कटरीना के नाम में ‘कैफ’ होने के बारे में Quora पर एक यूजर ने दावा किया था- कटरीना कैफ का जन्म हॉग कॉगमें हुआ था। कटरीना के पिता कश्मीरी हैं और उनका नाम मोहम्मद कैफ है, जबकि उनकी मां Susanna Turquotte एक ब्रिटिश नागरिक हैं। जब वह बहुत छोटी थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

“कटरीना ने एक बार कहा था- मेरे पिता का हमारी अपब्रिंगिंग, हमारे धार्मिक, सामाजिक या मोरल्स बिहेवियर पर कोई इनफ्लुएंस नहीं है।” यूजर ने यह भी दावा किया था- जब कटरीना भारत आईं, तो उन्होंने अपना सरनेम बदलकर अपने पिता का सरनेम कैफ  रख लिया था, क्योंकि वह भारतीय मूल के थे। एक्ट्रेस का असली नाम Katrina Turquotte है। वह यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के नाम पर अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया था,क्योंकि वह उस समय टॉप पर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here