मात्र 1000 रुपये के सवाल पर इस कंटेस्‍टेंट ने खत्‍म की दो लाइफलाइन, बिग भी देख हुए हैरान!

0
139

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में शायद ही किसी ने पहले सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल किया हो, लेकिन इस बार ऐसा ही होता दिखा है। मजेदार यह है कि इस पहले सवाल पर ए नहीं बल्कि दो-दो लाइफलाइफ बर्बाद कर डाली दिल्ली के इस कंटेस्टेंट ने।’कौन बनेगा करोड़पति 12’में आए दिल्ली के जे. धोंडे ने जिस सवाल पर अपनी दो-दो लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, जिसे देख कर बिग बी भी हैरान रह गए।

बता दें कि जे दिल्ली के एक फूड डिलिवरी ऐप के ऑपरेशंस हेड के तौर पर काम कर रहे हैं। जे ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह अपनी मां के लिए अपना एक छोटा सा रेस्ट्रॉन्ट खोलना चाहते हैं। जे महाराष्ट्रियन फैमिली से हैं औऱ जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हॉट सीट पर बैठे जे के साथ अमिताभ बच्चन ने खेल की शुरुआत की और 1000 रुपये के लिए पहला सवाल पूछा। अमिताभ ने सवाल किया- इनमें से किस डिश के ‘चार यार’ कहे जाते हैं?
जवाब- A) पुलाव B) बिरयानी C)कबाब D) खिचड़ी

जे. को इस सवाल का जवाब पता नहीं था। पहले तो उन्होंने अपना ‘फोन अ फ्रेंड’ वाला लाइफलाइन इस्तेमाल किया और अपने एक दोस्त को वीडिया कॉल लगाया। हालांकि, उन्होंने सही जवाब बताया, लेकिन जे. कॉन्फिडेंट नहीं दिखे और वह चांस लेना नहीं चाहते थे। इसके बाद उन्होंने 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया और इसके बाद जवाब में ‘खिचड़ी’ बताया। अमिताभ जे. का खेल देककर हैरान थे। उन्हें हैरानी इस बात की थी कि जे. फूड डिलिवरी शॉप में काम करते हैं और वह खाने से जुड़े इस साधारण से सवाल का जवाब नहीं दे पाए। हालांकि, उन्होंने आगे अच्छा खेला और 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here