कोरोना के इलाज में लापरवाही ने ली एक्टर और राहुल वोहरा की जान, अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट बोली- ‘काश! सोनू सूद तक पहुंच जाती राहुल वोहरा की आवाज’!

0
28

दोस्तों पॉप्युलर ऐक्टर, यूट्यूबर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा का हाल ही कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया। राहुल वोहरा कई दिनों से कोरोना से पीड़ित थे। वह आखिरी वक्त तक बेहतर इलाज के लिए फेसबुक पर मदद की गुहार लगाते रहे, पर कोई मदद नहीं मिली। किश्वर मर्चेंट, ऐक्टर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा के निधन से शॉक में हैं।

बता दे की राहुल वोहरा के निधन से इंडस्ट्री के लोग शॉक में हैं। टीवी ऐक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को भी राहुल वोहरा के निधन से झटका लगा। उन्होंने ऐक्टर के निधन पर शोक जताया और कहा कि अगर समय रहते राहुल वोहरा की आवाज सोनू सूद तक पहुंच जाती तो वह बच जाते और चीजें एकदम अलग होतीं।

एक पपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की दुखद खबर शेयर की, जिस पर रिऐक्ट करते हुए किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ‘काश कि राहुल वोहरा का मेसेज सोनू सूद तक पहुंच जाता, तब चीजें एकदम अलग होतीं। भगवान उनके परिवार को हिम्मत दे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा ने डिजिटल स्पेस में एक अलग पहचान बना ली थी। उन्होंने थिअटर की दुनिया में भी खूब काम किया था। सोशल मीडिया पर राहुल वोहरा के वीडियो बहुत पॉप्युलर थे। हालांकि पिछले दिनों वह कोरोना की चपेट में आ गए थे। इलाज सही नहीं मिल रहा था और इसलिए बेहतर ट्रीटमेंट की गुहार लगाते हुए राहुल वोहरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा।’ राहुल ने आगे लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ यह राहुल वोहरा का आखिरी पोस्ट था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here