बाहुबली प्रभास जीते है लग्ज़री लाइफ, 60 करोड़ का फार्म हाउस, महंगी कारे और 196 करोड़ की है कुल संपत्ति!

0
54

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार प्रभास को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बता दें के फिल्म ‘बाहुबली’ सीरीज़ के सुपरहिट होने के बाद से प्रभास की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है। वहीँ इन्होने न केवल ‘बाहुबली’ बल्कि ‘बाहुबली 2’ में भी जबरदस्त नाम कमाया और फैन्स की चाहतों पर हमेशा खरे उतरे। और आज इनकी इस कद्र पहचान बन चुकी है के कई लोग असल जिंदगी में भी उन्हें बाहुबली के नाम से जानते है। ऐसे आपको इनकी पूरी सम्पत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

साउथ सिनेमा के कुछ सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार प्रभास को इंडस्ट्री में तकरीबन 18 साल हो चुके हैं। बाहुबली सीरीज की तो इसके लिए इन्हें 25 करोड़ रुपयों की बड़ी रकम दी गयी थी। खबरों की माने तो फिल्म साहो के लिए इन्होने 100 करोड़ चार्ज किये थे। कई नामी ब्रांड्स के ब्रांड एम्बेसडर होने के साथ विज्ञापनों से भी ये तकरीबन 45 करोड़ की कमाई करते है। और इन्ही सब के चलते आज इनकी कुल सम्पत्ति यानि के नेट वर्थ लगभग 196 करोड़ है। क्योंकि आज ये इंडस्ट्री का एक इतना बड़ा नाम बन चुके हैं तो इनका एक लग्जरी जिंदगी जीना तो लाजमी है।

बता दें के हैदराबाद के सबसे महंगे और पॉश एरिया में इनका आलिशान फार्म हाउस है जिसकी कीमत तकरीबन 60 करोड़ है। साल 2014 में खरीदे प्रभास के इस घर में स्विमिंग पूल, जिम, स्पोर्ट्स एरिया, थिएटर और पार्टी एरिया मौजूद हैं। महंगी और लग्जरी गाड़ियों के भी बेहद शौक़ीन प्रभास के कलेक्शन में तकरीबन 8 करोड़ रूपए की रोल्स रोयस फैंटम और 3.89 करोड़ की रेंज रोवर मौजूद है।

वहीँ अगर कुछ एवरेज गाड़ियों की बात करें तो इनमे प्रभास के 2 करोड़ की जगुआर एक्सजेआर है। और साथ ही एक 68 लाख की मार्किट वैल्यू वाली बीएमडब्लू एक्स 3 है। वहीँ इन्हें बाइक्स का भी काफी अधिक शौक है जिसके चलते बाइक्स का भी इनके पास एक बड़ा कलेक्शन मौजूद है।जल्द ही आने वाले वक्त में इन्हें फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लीड रोल में देखा जा सकता है। बता दें के यह फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होनी है जिसकी शूटिंग आने वाले साल 2021 में शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here