जानिए हिना खान, सुभांगी अत्रे सहित टीवी जगत की ये अभिनेत्रियां है कितनी पढ़ी लिखी!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी के सितारे भी आज बहुत पॉपुलर हो चुके हैं। फैंस अपने पसंदीदा टीवी के सितारों के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाने की कोशिश करते हैं। वह स्टार्स के काम से लेकर पर्नसल लाइफ तक से जुड़ी हर चीज जानना चाहते हैं और इसके लिए वह लगातार उन्हें फॉलो भी करते हैं लेकिन जब टीवी सेलेब्स की शिक्षा की बात आती है, तो इस बारे में कम ही लोग जानते हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की हसीनाओं की शिक्षा के बारे में बताते हैं। आइए जानते हैं कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्रियां कितनी पढ़ी-लिखी हैं।

मुनमुन दत्ता


मुनमुन दत्ता लंबे समय से पॉपुलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंग्लिश लिटरेचर में मास्टर्स किया है। कुछ समय पहले वह बिग बॉस 15 में भी नजर आई थीं। यहां पर मुनमुन ने कंटेस्टेंट्स को खूब टॉर्चर किया था।

निया शर्मा


निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री में अपने फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं। उनके स्टाइल के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्होंने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। निया शर्मा ने दिल्ली के ही एक कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए मुंबई आई थीं।

शिवांगी जोशी


शिवांगी जोशी ने तेजी से टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी और मोहसिन खान की जोड़ी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खूब पसंद किया गया। शिवांगी ने देहरादून से अपनी पढ़ाई की है और इसके बाद वह सीधा टीवी इंडस्ट्री में आ गईं।

हिना खान


हिना खान ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में जाकर अपने धाकड़ अंदाज से फैंस को हैरान किया। हिना ने गुड़गांव के एक मैनेजमेंट स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स पूरा किया था।

शुभांगी अत्रे

बॉलीवुड शुभांगी अत्रे टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। घर-घर में अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शुभांगी अत्रे एमबीए कर चुकीं हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग व ह्यूमन रिसोर्स में डिग्री हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here