रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा- तापसी पन्नू के पास 44 करोड़ तो अनुराग कश्यप के पास 806 करोड़ की प्रॉपर्टी!

0
39

दोस्तों फिल्मकार अनुराग कश्यप अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है। सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा रही है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को मुंबई और पुणे में बॉलीवुड की 4 हस्तियों के ठिकानों पर छापे मारे। इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना शामिल हैं। IT रेड के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म है।

इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से दोनों कलाकारों की नेटवर्थ को लेकर भी दावे किए जा रहे हैं। सबसे ज्यादा 806 करोड़ की संपत्ति अनुराग कश्यप के पास बताई गई है, वहीं तापसी पन्नू के पास 44 करोड़ की संपत्ति है। वेबसाइट सीएनॉलेज के मुताबिक, तापसी पन्नू सालाना कम से कम 4 करोड़ रुपए कमाती हैं। इस तरह उनकी एक महीने की कमाई 30 लाख प्लस मानी जा सकती है। 2019-2020 में तापसी 1 से 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करती थीं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी एक फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। वे अभी 10 ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर रही हैं। इन ब्रांड एंडोर्समेंट से वे सालाना करीब 2 करोड़ रुपए तक कमाती हैं।

वही वेबसाइट सीएनॉलेज के मुताबिक, लीक से हटकर सिनेमा बनाने के लिए मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के पास 806 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए अनुराग को तकरीबन 11 करोड़ रुपए मिलते हैं। वे एक साल में करीब 60 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करते हैं। उनकी एक महीने की इनकम 6 करोड़ रुपए से ऊपर है। अनुराग कश्यप के पास 4 करोड़ रुपए की लग्जरी कारें हैं। हर साल वे कम से कम 9.8 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स भरते हैं। अनुराग ने ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गुलाल’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘देव डी’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here