ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री दिव्या ने रंजिशों के बीच कहा दुनिया को अलविदा।

0
63

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का 7 दिसम्बर को मुंबई में निधन हो गया है। वह पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोना वायरस और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं। दिव्या को 26 नवंबर को मुंबई के एस. आर. वी अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालाँकि तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल – सेवन हिल्स में शिफ्ट कर दिया गया था।पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही एक्ट्रेस कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। खबर है कि उन्हें निमोनिया हुआ था। दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी। उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है।  दिव्या पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत स्ट्रेस में थीं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कई तकलीफें थी। वहीं इन सब कारणो का जिम्मेदार उनका भाई देवाशीस्श उनके पति गगन को ही मनता है। देवाशीश ने पत्रकार को इंटरव्यू मे से इस बात का खुलासा करते हुए कहा- गगन और उनका परिवार मेरी बहन को टार्चर कर रहे है। दिव्या ICU में है इसके बावजूद वो उसे वीडियो कॉल कर रहा है। वो जान बूझकर लगातार कॉल कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में कौन अपनी बीवी का वीडियो बनाता है? पैसे और फेम के लिए, वो ये सब कुछ कर रहा है।

बता दे की एक इंटरव्यु मे दिव्या की मां ने भी दिव्या के पति के बारे मे बताया था, ‘दिव्या के पति गगन ‘फ्रॉड’ है। वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा’। मां ने कहा था, ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी। हम इस शादी के विरोध में थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी। लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया’।

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी। लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here