नाट्टु काका ने की थी3 रूपए से अपने अभिनय करियर की शुरुआत, करोड़ो की सम्पति छोड़ गए पीछे!

0
186

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक बीते कल यानी रविवार को इस दुनिया से चले गए। घनश्याम नायक तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में एक सेल्समैन का काम करते हैं। जिस दुकान का मालिक जेठालाल होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि घनश्याम नायक कितनी संपत्ति के मालिक थे। आज हम आपको बताएंगे कि घनश्याम नायक जाते जाते कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं।

बता दें कि घनश्याम नायक यानी नट्टू काका लगभग 350 से ज्यादा टीवी धारावाहिक में काम कर चुके थे। सिर्फ टीवी धारावाहिक ही नहीं बल्कि उन्होंने लगभग 250 हिंदी फिल्मों के साथ ही साथ गुजराती फिल्मों में भी काम किया था। अगर घनश्याम नायक की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो इसमें बरसात, चाइना गेट, हम दिल दे चुके सनम, तेरा जादू चल गया, ल ज्जा, तेरे नाम, चोरी चोरी और खाकी जैसी कई फिल्में शामिल हैं। बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साथ घनश्याम नायक लगभग 100 से अधिक गुजराती नाटकों में अभिनय कर चुके थे।

नट्टू काका के अगर शुरुआती कैरियर की बात करें तो उन्हें पहली बार अभिनय करने के लिए मात्र 3 रुपए मिले थे। आपको बता दें कि नट्टू काका जब छोटे थे। तभी से उन्हें अभिनय करना पसंद था। बचपन से ही नट्टू काका नाटकों में काम किया करते थे। नट्टू काका को उनके गांव के लोग रामलीला में अभिनय करने के लिए बुला कर ले जाते थे। नट्टू काका ने गुजराती फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया था। बॉलीवुड में उन्हें अच्छे पैसे मिलने लगे थे।

बता दें कि 1960 में नट्टू काका ने एक सीरियल में काम किया था। जिसके लिए उन्हें मात्र 90 रुपए मिले थे। लेकिन आज नट्टू काका यानी घनश्याम नायक करोड़ों रुपए के मालिक हैं। अगर नट्टू काका की संपत्ति की बात करें तो उनके पास अपना घर है तथा खुद का कार है। कार चलाने के लिए उन्होंने एक अलग से ड्राइवर रखा हुआ है। मीडिया द्वारा मिली खबरों के अनुसार नट्टू काका जाते-जाते 77 करोड़ रुपए की संपत्ति छो ड़ कर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here