शाहरुख़ खान है इतनी सम्पति के मालिक, बेटे को बचाने के लिए लगाई वकीलों को फौज!

0
157

दोस्तों जैसा की आप सबको पता है हालही में मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज़ पर एक ड्रग पार्टी चल रही थी जिसमे शाहरुख़ खान की बेटे आर्यन खान को भी NCB ने रेड की दौरान पकड़ा है। अपने बेटे की खबर सुनते ही शाहरुख़ खान और उनका परिवार काफी घबरा गए। शाहरुख़ खान ने कुछ ही देर में वकीलों की फ़ौज कोर्ट के बहार लगा दी अपने बेटे को बचाने की लिए। आज हम आपको बताएंगे शाहरुख़ खान आखिर कितने अमीर है और वह अपने बेटे को बचने में कितना पैसा लगा सकते है।

शाहरुख़ खान के पास सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी कई संपत्ति है। उन्होंने दुबई में पाम जुमेराह और लंदन में भी कई बड़े घर खरीदे हुए है। शाहरुख़ खान के पास काफी आलिशान कार्स भी है। शाहरुख़ के पास BMW की X7 कार है जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 66 लाख रूपए है। शाहरुख़ खान ने हालही में ऑडी A8 भी खरीदी थी जिसकी कीमत 1 करोड़ 60 लाख रूपए है। कुछ समय पहले शाहरुख़ ने एक नयी कार खरीदी थी जिसकी कीमत 3 करोड़ 91 लाख थी और वो कार बेंटली कॉन्टिनेंटल GT है।

शाहरुख़ को ये कार बोहोत पसंद है। जब भी शाहरुख़ को विदेश जाना होता है तो वो सिर्फ अपने प्राइवेट जेट में ही सफर किया करते है। शाहरुख़ खान की प्राइवेट जेट की कीमत करीब 260 करोड़ है। शाहरुख़ सिर्फ फिल्मो से ही नहीं बल्कि गेस्ट बनकर भी पैसे कमाते है। किंग खान प्रोडक्ट का विज्ञापन करने की करीब 10 करोड़ रूपए लेते है जो की वाकई में बहुत ज्यादा है। शाहरुख़ खान ICICI बैंक ब्रांड अम्बेस्डर भी है और वे कई बार इस बैंक के विज्ञापन में दिखे है। शाहरुख़ की पास अपना कोई हेलीकॉप्टर तो नहीं है लेकिन वह एक शहर से दूसरे शहर VIP हेलीकाप्टर में ही जाया करते है।

शाहरुख़ खान के पास खुदका क्रूज तो नहीं बल्कि कई आलिशान छोटी बोट्स है जिसमे वह अक्सर अपने परिवार की साथ एन्जॉय करते नज़र आते है। शाहरुख़ खान की अपनी कंपनी का नाम रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट है। इस कंपनी में सिर्फ फिल्मे बनती ही नहीं बल्कि कई फिल्मे बटती भी है। शाहरुख़ सालाना 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाते है और एक फिल्म करने की वो 25 करोड़ और फिल्म में हुए फायदे में हिस्सा भी लिया करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here