CA की पढ़ाई छोड़कर तारक मेहता के पोपटलाल ने शुरू की थी एक्टिंग , आज करते है इतनी कमाई!

0
391

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल टीवी के सबसे पसंदीदा शो में से एक है जिसने लोगो के बीच में हंसी और ख़ुशी बांटकर के लोगो का दिल जीता है और इस शो का वैसे तो हर कलाकार लोगो के दिलो में अपने एक ख़ास पहचान बना चूका है। लेकिन शो में पोपटलाल से बढ़िया कोई और कर नही पाता है और ये बात कही न कही सच भी है।

बता दे की पत्रकार पोपटलाल के बारे में सब जानते है लेकिन उनकी रियल लाइफ के बारे में कम लोग ही जानते है। उनका असल जिन्दगी में नाम श्याम पाठक है और रियल लाइफ में वो कुंवारे नही बल्कि शादीशुदा है और उनके प्यारे प्यारे बच्चे भी है जो काफी बड़े भी हो गये है। श्याम पाठक का सीए के एग्जाम में सलेक्शन हो गया था और वो चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे थे लेकिन उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी इतनी ज्यादा हो गयी थी कि उन्होंने सब कुछ छोड़ा और वो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक्टिंग करने चले गये और फिर उन्हें छोटे मोटे काम मिलने भी लगे।।

बाद में उन्होंने छोटे मोटे शो किये लेकिन असल में प्रसिद्धि उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में पोपटलाल का किरदार करके ही मिली और इस शो को वो लगभग एक दशक के समय से किये जा रहे है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी एक एपिसोड की फीस 60 हजार रूपये के करीब बनती है और उन्होंने अब तक करोडो रूपये की सम्पति बना ली है। इससे बड़ी बात ये है कि श्याम पाठक के पास में लाखो करोडो दर्शको का प्यार है जो लोग उनको जानते है और कही न कही दिल से उनका बहुत ही अधिक सम्मान भी करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here