माता पिता से अलग पत्नी के साथ इस शानदार घर में रहते है युवराज सिंह, कप्तान से दो दूना महंगा है युवी का घर!

0
132

दोस्तों भारतीय क्रिक्रेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी रहे युवराज सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, उन्होंने अपने खेल से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था, आज भी उनके फैन पूरी दुनिया में हैं। युवराज सिंह जितना अपने खेल के लिए मशहूर हैं उतना ही उनकी लाइफस्‍टाइल को लेकर भी खबरों में रहे है। युवराज सिंह अपने माता-पिता से दूर मुंबई में पत्‍नी हेजल के साथ रहते हैं। उनका ये घर कप्‍तान कोहली के घर से ज्‍यादा आलीशान और महंगा है।

बता दे की युवराज सिंह मुंबई के वर्ली में ओंकार 1973 टॉवर्स नाम के अपार्टमेंट में रहते हैं उनका ये आशियाना इस अपार्टमेंट के सी विंग में 29वें फ्लोर पर है। इसी बिल्डिंग में उनके साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी फ्लैट है। विराट और अनुष्‍का 35वें फ्लोर पर रहते हैं। युवराज सिंह ने पूरे 29वें फ्लोर को खरीद रखा है। इस फ्लोर पर दो फ्लैट हैं, उनका ये घर 40 हजार प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से है।

एक रिपोर्ट के अनुसार युवराज ने यह घर साल 2015 में 64 करोड़ रुपए में खरीदा था। जबकि कोहली के घर की कीमत 30 करोड़ रुपए बताई जाती हैयुवराज सिंह इस घर में अपनी पत्नी हेजल के साथ रहते हैं। यूवी ने फिलहाल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से रिटायरमेंट ले ली है। फैंस उनके मैदान में किसी भी तरह की वापसी के लिए बेकरार हैं लेकिन लगता है यूवी अभी कुछ और प्‍लानिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here