गंभीर बीमारी का शिकार हुईं कृति खरबंदा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को बताई अपनी हालत!

0
145

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। हाल ही में मलेरिया का शिकार हो गई हैं और इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है। इस बारे में जानकारी देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर की है और फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट बताया है कृति ने जो पोस्ट की है इसे देखने के बाद फैन्स बेहतरीन कमेंट्स कर उन्हें अपना ख्याल रखने और जल्दी ठीक होने की बात कह रहे हैं।

कृति खरबंदा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने इस दौरान खुलासा किया कि वह मलेरिया से पीड़ित हैं। साथ ही उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की जिसमें उनकी हालत देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बीमार है। कृति ने लिखा, हेलो… यह मेरा मलेरिया वाला चेहरा है। हाय दुनिया यह सिर्फ थोड़ी देर के लिए है क्योंकि मुझे जल्दी ही काम पर वापस जाना है। अपने फैंस के नाम एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए कृति ने लिखा- मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगी। और आपको अपडेट देती रहूंगी।

कृति खरबंदा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह है मेरा मलेरिया वाला चेहरा। यह अभी आई है। खैर, यह मेरे साथ ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, क्योंकि मुझे अपने काम पर वापल लौटना है। जिन लोगों को मेरी चिंता है उन्हें बताना चाहती हूं कि आज मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि कल मैं और बेहतर हो जाऊंगी।’उन्होंने आगे लिखा कि मैं कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं करती हूं, लेकिन ठीक है। इस साल ने मुझे धैर्य और खुद से प्यार करने की सीख दी है। मैं आप लोगों अपडेट देती रहूंगी। आप लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद।’

वैसे इसके अलावा कृति खरंबदा ने फैन्स से यह भी कहा है कि ‘वे उन्हें मीम्स भेजें।’ जी दरअसल उन्होंने बताया है कि, ‘वह आराम कर करके बोर हो गई हैं।’ अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही कृति अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। आखिरी बार वह फिल्म तैश में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग दिखी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here