कुंडली भाग्य में करण और प्रीता का दिखा रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो!

0
111

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ लॉकडाउन के बाद एक बार फिर टीवी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दर्शको को अब शो के नए एपिसोड देखने को मिल रहे है। लॉकडाउन के बाद ‘कुंडली भाग्य’ में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो में करण (धीरज धूपर और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के वेडिंग ड्रामा ने दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखा है, वहीं पवन (अंकित गुप्ता) ने अपनी एंट्री के बाद माहिरा के साथ मिलकर प्रीता और करण की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी है। उधर, माहिरा ने भी प्रीता का अपहरण करने के बाद खुद प्रीता की तरह वेश बदल लिया है।

हालांकि किडनैपिंग के सीक्वेंस के बाद दर्शकों को अब इसमें एक रोमांटिक ट्रीट मिलने वाली है, जिसमें उनकी फेवरेट जोड़ी करण और प्रीता रोमांटिक गाने ‘आप हमारी जान बन गए’ पर झूमती नजर आएंगी। हालांकि इस सीन के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन इसमें आने वाले छोटे-छोटे रोमांटिक पल उनमें रोमांच और उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा देंगे। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने अपने डांस सीक्वेंस के लिए बिल्कुल भी तैयारी नहीं की थी। इस रोमांटिक डांस की शूटिंग से पहले उन्होंने सेट पर ही क्रिएटिव टीम के साथ मिलकर इस सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया था।

‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य कहती हैं, “हम इस खास सीन की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे फैंस करण और प्रीता को साथ देखना कितना पसंद करते हैं। जहां इस समय इस ट्रैक में माहिरा अपना बदला लेने की फिराक में है, वहीं यह रोमांटिक डांस प्रीता और करण के सभी फैंस के लिए एक सुकून भरा एहसास होगा, जहां उन्हें पता चलेगा कि दोनों मन ही मन अब भी एक दूसरे से गहरा प्यार करते हैं और उन्हें कोई भी ताकत जुदा नहीं कर सकती. इस सीक्वेंस के लिए धीरज और मैंने ज्यादा रिहर्सल नहीं की। हम तो सिर्फ गाने के बहाव में बहते चले गए, जिसके बोल भी बड़े खूबसूरत हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे बीच आने वाले इन क्यूट और रोमांटिक पलों को दर्शक एंजॉय करेंगे और हमें इसी तरह अपना प्यार देते रहेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here