बेहद खूबसूरत दिखती है शोले के गब्बर की बेटी, फिल्म अभिनेत्रियों को देती है टक्कर!

0
196

दोस्तों पॉपुलर फिल्म शोले फ़िल्म अपने ज़माने की सुपरहिट फिल्मो में से एक है। इस फ़िल्म ने हर एक व्यक्ति को दीवाना बना दिया था। इस फ़िल्म के अभी कलाकारों ने अपनी अदाकारी से इस फ़िल्म को हमेशा के लिए याद गार बना दिया। फ़िल्म शोले में जय और वीरू का रोल अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जी ने निभाया है,जया बच्चन ने राधा का किरदार निभाया है और हेमा मालिनी ने बसंती की भूमिका अदा की थी। इस फ़िल्म में ठाकुर का रोल संजीव कुमार साहब ने प्ले किया था। और इस फ़िल्म के विलेन गब्बर सिंह का के किरदार को अजमद खान ने निभाया था। जब ये फ़िल्म बन कर तैयार हुई और पर्दे पर आई तो इसे उम्मीद से ज्यादा पसंद किया गया।

इस फ़िल्म के गब्बर यानी कि अमजद खान की बेटी के बारे में। शोले के गब्बर अमजद खान अब हमारे बीच नही रहे। पर उनके न रहने पर उनका बेटा और बेटी उनके नाम को जिंदा रखना चाहते हैं और आगे बढाने चाहते हैं। अमजद खनके बेटे का नाम शादाब खान है यह बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब, फ़िल्म लेखक हैं। वही इनकी बेटी का नाम अहलम खान हैं, इनकी बेटी की शादी हो चुकी है। इनकी बेटी ने साल 2001 में जाफरी कराचीवाला से शादी कर ली थी।

अब इनकी बेटी बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। ये जल्द ही अपने पहली फ़िल्म के साथ सिनेमा जगत में कदम रहने जा रहीं हैं। इन्होंने इससे पहले एक शार्ट मूवी में काम किया है,उस मूवी का नाम रिफ्लेक्शन है। पर इसके बाद अब वो अपने बॉलीवुड में आने के सपने को पूरा करने चाहती भी हैं। अहलम खान, काफी ख़ूबरूरत और स्टाइलिश भी हैं। वो जल्दी ही फ़िल्म में लीड हीरोइन के रूप में दिख सकती हैं। अमजद के बेटे शादाब खान भी कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता आ चुके हैं, लेकिन उनका करियर कुछ खास चल नहीं पाया। अहलम लंबे समय से थिएटर से जुड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here