खुद से बड़ी उम्र की महिलाओ को पसंद करते थे ओम पूरी, 14 की उम्र में 54 की नौकरानी संग किया था ऐसा!

0
58

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता ओम पुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक काफी बड़ा और जाना माना नाम रहे है जिनको लगभग हर कोई जानता है और आज चाहे वो इस दुनिया में नही रहे लेकिन उनकी चर्चाएँ तो आपको लगभग हर कोई जगह पर देखने को मिल ही जायेगी और इसके पीछे का कारण एक ये भी है कि वो अपने आप में एक अलग ही किस्म के इंसान थे जिनको बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता था और उनकी फैन फोलोइंग खूब रही मगर साथ ही साथ इंसान के एक परदे वाले चेहरे के साथ में दूसरा चेहरा भी होता है जिसे वो दुनिया से छुपाना चाहता होता है।

ऐसा ही एक चेहरा ओम पुरी का भी था जिसे उन्होंने हमेशा छुपाकर के ही रखा लेकिन उनकी पत्नी यानी नंदिता पुरी ने इसके बारे में काफी कुछ अपनी किताब में लिखा है और वो ओम पूरी के कई शौक और कई आदतों के बारे में भी जिक्र करते हुए नजर आती है। नंदिता पुरी अपनी किताब में लिखती है कि ओम पुरी को हमेशा से ही बड़े उम्र की उम्र दराज महिलाएं पसंद आती थी।

इस वजह से उन्होंने महज 14 साल की उम्र में अपनी 54 साल की नौकरानी के साथ में सम्बन्ध बनाये थे और इसके बाद में उन्होंने एक और नौकरानी जिसका नाम लक्ष्मी था उसके साथ में भी सम्बन्ध बनाये। इस वजह से हम दोनों के रिश्ते लगभग टूटने की कगार पर ही आ गये थे।इस पूरी घटना ने कही न कही लोगो को हिलाकर के रख दिया क्योंकि कोई भी सोच ही नही सकता है कि ओम पुरी जैसी  बड़ी और जानी मानी शक्शियत की आदत भी ऐसी ही कुछ हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here