मौ’त से 1 महीने पहले दिव्या भटनागर ने छोड़ा था नोट, पति के ज़ुल्म की लिखी थी दर्दभरी कहानी!

0
52

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा कई सीरियलों में नजर आईं दिव्या भटनागर की मौ’त से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। दिव्या भटनागर पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रही थीं और वेंटिलेटर पर थीं। उनकी मौत से मां और भाई का बुरा हाल है। एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत ने टीवी इंडस्ट्री को झकझोंर कर रख दिया है। बीते सोमवार को ही 34 साल की दिव्या भटनागर ने मुंबई में अंतिम सांस ली है।

बता दे की ईटाइम्स के साथ बातचीत में दिव्या के भाई देवाशीष ने रोते हुए कहा, ‘हम उम्मीद कर रहे थे कि वह ठीक हो जाएगी। मेरी मां टूट चुकी हैं। मुझे उनके लिए मजबूत बनकर रहना होगा। हमारे लिए यह बहुत ही मुश्किल वक्त है और दर्द असहनीय है।’ देवाशीष ने आगे बताया कि अब वह दिव्या के पति गगन के खिलाफ केस करेंगे। उन्होंने बताया कि मौ’त से एक महीने पहले दिव्या ने एक नोट लिखा था, जिसमें बताया था कि गगन उन्हें टॉर्चर करता है और गालियां भी देता है।

देवाशीष ने कहा, ‘दिव्या ने वह नोट 7 नवंबर को लिखा था और वह हमें कल उनकी अलमारी से मिला। वह पुलिस के पास भी गई थी और 16 नवंबर को घरेलू हिंसा को लेकर गगन के खिलाफ NC भी करवाई थी। जब मैंने दिव्या को अस्पताल में भर्ती करवाया था तो उसे मजबूत बने रहने के लिए कहा था।’ वहीं दिव्या की दोस्त और ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी गगन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने भी गगन पर दिव्या का शारीरिक और मानसिक शोषण करने, घरेलू हिंसा और चोरी का आरोप लगाया। देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए वीडियो शेयर किया और एलान किया कि वह गगन को पूरी तरह से एक्सपोज कर देगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here