माधुरी दीक्षित ने बेटे अरिन को अनोखे अंदाज में दी 18वें जन्मदिन की बधाई , शेयर की खास फोटोज!

0
178

दोस्तों बॉलीवुड धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का बड़ा बेटा आरिन आ 18 साल का हो चुका है। बेटे के 18वें जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने बचपन और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है और लिखा है कि उनका बेटा ऑफिशली अडल्ट बन चुका है। माधुरी ने बेटे अरिन की बचपन की तस्वीर के साथ-साथ उनके बड़े की फोटो भी शेयर की है।

जहां पहली तस्वीर में माधुरी बच्चे आरिन के साथ पोज देती दिख रही हैं, वहीं दूसरे बूमरेंग में माधुरी आरिन के गालों को खींचते हुए नजर आ रही हैं, जो काला सूट पहने दिख रहे हैं और एक पियानो के बगल में बैठे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर हुईं फोटोज के कैप्शन पर माधुरी ने लिखा है, ‘मेरा बच्चा अब ऑफिशयली एक एडल्ट बन गया है। 18 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं, अरिन।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बस याद रखें कि फ्रीडम के साथ जिम्मेदारियां आती हैं। आज से दुनिया का आनंद लेने के लिए आप स्वतंत्र हैं। उज्ज्वल बनो। रास्तें में आने वाले हर मौके पर अच्छा करके दिखाओ और जीवन का भरपूर आनंद उठाओ। आशा है कि आपकी यात्रा एडवेंचर से भरी रहे। तुम्हें प्यार।’

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचाई थी। माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने के दो बेटे हैं। जिनमें से एक आरिन (18 साल) है और दूसरा रायन है, जिसकी उम्र 16 साल है। दोनों कभी-कभी माधुरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई देते हैं। पिछले साल ऑनलाइन लाइव #IForIndia कॉन्सर्ट के दौरान जब एड शीरन के गाने परफेक्ट को माधुरी ने गाया था, तब आरिन उनके साथ नजर आए थे। माधुरी गा रही थीं और आरिन पियानो बजा रहे थे। माधुरी ने जो यहां बूमरेंग शेयर किया है, वह उसी कॉन्सर्ट का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here